1 of 2

नई दिल्ली। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस का एमबीबीएस ऑनलाइन एंट्रेस टेस्ट का रिजल्ट जारी हो गया है। यह रिजल्ट एम्स ने देर रात 2.15 बजे जारी किया। आप एमबीबीएस ऑनलाइन एंट्रेस परीक्षा का रिजल्ट एम्स की आधिकारिक वेबसाइट https://www.aiimsexams.org/ पर देख सकते हैं। ज्ञातव्य है कि एबीबीएस एंट्रेस परीक्षा का आयोजन 28 मई को देशभर में किया गया था। इसमें करीब 2.8 लाख छात्रों ने परीक्षा दी थी। वहीं एमबीबीएस की यह परीक्षा विवादों में भी रही। ज्ञातव्य है कि आनंद राय ने 31 मई को चौंकाने वाले आरोप लगाए थे।

आनंद राय ने एमबीबीएस एंट्रेंस एग्जाम का प्रश्नपत्र लीक होने का आरोप लगाया था। आनंद राय ने दावा किया था कि उनको एक सूत्र से प्रश्नपत्र का स्क्रीनशॉट मिला है। साथ ही उन्होंने दावा किया था कि एमबीबीएस एंट्रेंस परीक्षा का प्रश्रपत्र लखनऊ के एक कॉलेज से उस समय लीक किया गया, जब ऑनलाइन टेस्ट चल रहा था।

आनंद राय ने ट्विटर पर प्रवेश परीक्षा के प्रश्नपत्रों की तस्वीरें भी पोस्ट की थी। साथ ही उन्होंने इस संदर्भ में कई ट्वीट भी किए थे और अपने ट्वीट में आनंद राय ने प्रधानमंत्री कार्यालय को भी टैग किया था। आनंद राय ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। इन आरोपों के बाद एम्स ने मामले की जांच के लिए कमेटी का गठन किया था।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य – शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-AIIMS declares MBBS entrance test results 2017
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)

Powered by funtoosblog.com