1 of 2

Oppo ने एक दो नए स्मार्टफोन R11 और R11 Plus लॉन्च कर दिए हैं। इन स्मार्टफोन्स की खासियत इसमें दिया गया पावरफुल सेल्फी कैमरा है। हालांकि इससे पहले ही R11 लॉन्च किया गया था, लेकिन अब इसे आधिकारिक तौर पर पेश किया गया है। R11 Plus में 6 इंच की डिस्प्ले दी गई है जबकि R11 की डिस्प्ले दी गई है। R11 Plus के स्पेसिफिकेशन भी R11 से बेहतर दिखते हैं। इसमें 6GB रैम दिया गया है और चीन की वेबसाइट पर इसे दर्ज किया गया है। इसकी बिक्री चीन में 10 जून से शुरू होगी और फिलहाल भारत में कब लॉन्च होगा इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन ओपो के मुख्य बाजार में से एक है, इसलिए जल्द ही यहां लॉन्च हो सकता है।

Oppo R11 Plus की कीमतें भी सामने नहीं आई हैं, लेकिन ओपो ने 500 डॉलर (लगभग 32,190 रुपये) में R11 Plus लॉन्च किया था। इसलिए ऐसा माना जा सकता है कि R11 Plus की कीमत ज्यादा होगी।

6 इंच एमोलेड डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ एंड्रॉयड 7.1.1 नूगट दिया गया है। इसमें 6GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है और माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इनमें से एक 16 मेगापिक्सल का सेंसर है जबकि दूसरा 20 मेगापिक्सल का है। कंपनी के मुताबिक इससे 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य – शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Oppo R11 and R11 Plus in the metal deul camera smartphone
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)

Powered by funtoosblog.com