1 of 2

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी अपने चार कैमरे वाले स्मार्टफोन जियोनी एस10 को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च करेगी। मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस के मौके पर गैजेट्स 360 से बात करते हुए जियोनी के एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय मार्केट में जियोनी एस10 को नए ए सीरीज फ्लैगशिप स्मार्टफोन के तौर पर उतारा जाएगा। हालांकि, इस अधिकारी ने जियोनी एस10 के लॉन्च की तारीख के बारे में कुछ भी नहीं बताया। सिर्फ यही कहा कि कंपनी ने इस पर अभी कोई फैसला नहीं लिया है।

जियोनी के एक और अधिकारी ने बताया कि कंपनी पहले अगले दो महीने में जियोनी एस10 को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने के बारे में विचार रही थी। लेकिन यह मौजूदा ए-सीरीज स्मार्टफोन जियोनी ए1 की परफॉर्मेंस पर निर्भर करेगा।

याद दिला दें कि इस चीनी कंपनी ने हाल ही में भारतीय मार्केट में जियोनी ए1 के विराट कोहली सिग्नेचर एडिशन वेरिएंट को उतारा था।

बता दें कि Gionee ने मई महीने में एस10 स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया था। घरेलू मार्केट में इसकी बिक्री महीने की शुरुआत में हुई थी। स्मार्टफोन स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट- रेगुलर एस10, एस10बी और एस10सी लॉन्च किए गए। फिलहाल, जियोनी के अधिकारी ने हमें साफ तौर पर यह नहीं बताया कि किस वेरिएंट को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Gionee S10 फोन की सबसे अनोखी खासियत है इसका कैमरा डिपार्टमेंट। स्मार्टफोन में रियर पर एक 16 मेगापिक्सल और एक 8 मेगापिक्सल सेंसर है जो 6पी लेंस व अपर्चर एफ/1.8 के साथ आता है। फ्रंट की बात करें तो, फोन में 20 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल सेंसर दिए गए हैं। जियोनी एस10 की कीमत 2,599 चीनी युआन (करीब 24,400 रुपये) है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य – शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Gionee S10 to Launch in India soon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)

Powered by funtoosblog.com