1 of 2

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने समूह की 40वीं वार्षिक बैठक में जियो का 500 रुपए का 4जी स्मार्टफोन लॉन्च किया। इससे टेलिकॉम सेक्टर में हलचल सी मच गई है। साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि यह जियोफोन यूजर्स को फ्री में मिलेगा।

ऐसे मिलेगा जियो का स्मार्टफोन फ्री:

मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो का 4जी स्मार्टफोन लेने वालों को सिक्योरिटी मनी के तौर पर 1500 रुपए देने होंगे। ये सिक्योरिटी मनी जियो यूजर्स को 3 साल बाद वापस मिल जाएगी। अंबानी ने बताया कि फ्री की चीज के मिसयूज का खतरा बढ जाता है, इसलिए सिक्यॉरिटी डिपॉजिट का फैसला लिया गया है।



24 अगस्त से शुरू होगी बुकिंग:


जियो के इस नए 4जी स्मार्टफोन की बुकिंग 24 अगस्त से शुरू होगी। हांलांकि टेस्टिंग के लिए यह जियोफोन 15 अगस्त से उपलब्ध होगा। फोन की डिलीवरी पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर सितंबर में शुरू होगी। अंबानी ने कहा कि कंपनी का लक्ष्य हर सप्ताह 50 लाख लोगों तक जियोफोन पहुंचाने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।

153 रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा:

अंबानी ने ऐलान किया कि जियोफोन पर यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा की सुविधा मिलेगी। उन्होंने बताया कि जियो अनलिमिटेड धनधनाधन प्लान में सिर्फ 153 रुपये में उपलब्ध होगा। साथ ही इस जियोफोन पर वॉइस कॉलिंग हमेशा फ्री रहेगी।




ये भी पढ़ें – अपने राज्य – शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Reliance Jio:Jio phone In Just Zero Rupees, Unlimited data, Free voice calling, Know jio Phone features
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)

Powered by funtoosblog.com