एक कहावत है आंधी में सब तिनके की तरह उड़ गए। बस ऐसा ही कुछबॉलीवुड में हुआ है। बाहुबली फिल्म आई और बस ऐसा लग रहा है कि उसकेसामने किसी की कोई बिसात नहीं रह गई है। 20 दिनों से लग रहा है किपूरा देश बाहुबली मय हो गया है। एक बाहुबली और दूसरे फिल्म के हीरोप्रभास।

प्रभास के आगे इन दिनों हर स्टार फीके पड़ गए हैं। उनकी अचानक फैनफॉलोइंग जिस रफ्तार के साथ बढ़ी है उसे फिल्मों में कई सालों तक यादरखा जाएगा। प्रभास इन दिनों भारत में हॉट और सेक्सी की नई परिभाषा बनगए हैं। और ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा।

फिलहाल प्रभास 37 वर्ष के हैं और बाहुबली के बाद हर कोई उनकी अगलीफिल्म साहो का इंतजार कर रहे हैं। प्रभास गुडलुकिंग है इसमें कोई शकनहीं है लेकिन उनका देसी और रॉयल अंदाज फिल्म में हर किसी को पसंद आगया है। जानिए आखिर क्या है कारण कि प्रभास भारत में हॉट और सेक्सी कीनई परिभाषा बन गए हैं।

 

टॉल..डार्क..हैंडसम

प्रभास की ने खुद पर मेहनत कर जैसी पर्सनैलिटी बाहुबली के लिए बनाई, फिलहाल तो वैसी पर्सनैलिटी बॉलीवुड के किसी भी एक्टर नहीं है जोबिल्कुल देसी स्टाइल में टॉल डार्क और हैंडसम लगते हों।

शर्मिला स्वभाव

प्रभास कितने शर्मिले स्वभाव के हैं ये अबतक के उनके इंटरव्यू कोदेखकर आप समझ चुके होंगे। उनके साथ अक्सर इंटरव्यू में नजर आने वालेराणा डग्गुबाती हो या अनुष्का शेट्टी कई बार तो वो ही प्रभास की जगहबोल भी देते थे।खासकर अगर बात उनकी शादी की कर दी जाए।

 

 

बॉडी..

प्रभास ने अपनी बॉडी के लिए काफी मेहनत की है ताकि वो एक राजा कीतरह लग सकें और वो इस रॉयल अंदाज में भी काफी सेक्सी लगेहैं।

 

इंटेंस लुक

बॉलीवुड में अगर कोई एक्टर अपने इंटेस लुक के लिए जाना जाता है तोवो हैं अजय देवगन और अब प्रभास का इंटेस लुक भी उनके सेक्सी लगने केपीछे बड़ा कारण है। आपने बाहुबली में भी उनके रोमांटिक इंटेस लुक होया गुस्से में दिया गया इंटेस लुक..हर लुक में प्रभास सेक्सी हीलगे।

 

सीरियस लुक

प्रभास का सीरियस लुक और खासकर रफ एंड टफ अंदाज हर किसी को पसंदआता है।

 

मासूमियत

इतनी शानदार पर्सनैलिटी, इंटेस लुक के साथ कोई भी स्टार अगर मासूमलगे तो उससे सेक्सी और कौन हो सकता है। आप सलमान खान को ही देखलीजिए।

एक्शन भी शानदार

बाहुबली में प्रभास ने शानदार एक्शन किया है और उनकी अगली फिल्मसाहो है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Powered by funtoosblog.com