टाइगर श्रॉफ को मिला रेम्बो स्टेलॉन का साथ, तारीफों के बांधे पुलटाइगर श्रॉफ को मिला रेम्बो स्टेलॉन का साथ, तारीफों के बांधे पुल
सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्टेड रेम्बो के लिए खुस स्टेलॉन भी एक्साइटेड हैं।

मुंबई। टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपनी आने वाली फ़िल्म रेम्बो का पोस्टर रिविल करते हुए फ़िल्म की घोषणा की है। यह स्टेलॉन स्टारर हॉलीवुड की सबसे फेमस फ़िल्म रेम्बो की इंडियन रीमेक है जिसमें टाइगर केरेक्टर जॉन रेम्बो का किरदार निभा रहे हैं। टाइगर के पोस्टर रिलीज़ करने के बाद स्टेलॉन ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिससे कई हेडलाइन्स बनीं।

स्टेलॉन ने लिखा कि उन्होंने सुना है कि रेम्बो का रीमेक बन रहा है और उन्हें आशा है कि यह रीमेक ख़राब न हो जाए। बस स्टेलॉन की इस पोस्ट को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया। लेकिन, अब स्टेलॉन ने खुद इस बात को क्लियर किया है और बताया कि उन्हें टाइगर पर पूरा भरोसा है।

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान की फ़िल्म दंगल ने चीन में रचा इतिहास, कमाई 100 Million डॉलर के पार

स्टेलॉन ने इन्स्टा पर टाइगर के पोस्टर को शेयर करते हुए उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि उन्हें टाइगर की आंखे पसंद आई। और उन्हें यकीन है कि वो इस फ़िल्म में अपना दिल और आत्मा लगा देंगे। लो जी हो गया सब क्लियर। अब तो खुद स्टेलॉन भी टाइगर की फ़िल्म के लिए एक्साइटेड हैं।

I actually get excited in my heart whenever young artists get an rare opportunity to reach for the stars! Eye of the Tiger! I am sure he will put his heart and soul into it…

A post shared by Sly Stallone (@officialslystallone) on

Some people like to read into words and twist them.. good luck Tiger , go fight the good fight, keep punching ,oh , for the Record , I love it when young artists get an opportunity to go for their dreams!

A post shared by Sly Stallone (@officialslystallone) on

Powered by funtoosblog.com