मुंबई। पटौदी के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर का नन्हा बेटा तैमूर फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री का सबसे प्यारा बच्चा है। करीना कपूर का नन्हा शहजादा तैमूर जन्म के तुरंत बाद देखते ही देखते अपने नाम को लेकर भारत में नहीं बल्कि विश्वभर में फेमस हो गया। तैमूर की हर लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। वह केवल 5 महीने की उम्र में ही सोशल मीडिया का बड़ा स्टार बन गया हैं।

अब तैमूर की एक और लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें करीना कपूर अपने वेकेशन से वापस इंडिया लौट चुकी हैं। हाल में पेपराजी ने तैमूर को अपनी नानी बबीता के साथ देखा तो कुछ बहुत ही प्यार तस्वीर ​क्लीक की हैं। इस तस्वीरों नन्हा सा तैमूर बहुत ही क्यूट लग रहा है और उसे देखकर लगता है कि उसे सभी बहुत प्यार करते हैं।

लेकिन इससे पहले हम तब चौंक गए जब खबरें आई कि खुद तैमूर के मामा यानि की रणबीर उनकी तस्वीरों को देखकर पहचान ही नहीं पाएं कि वह उनका भांजा है। दरअसल रणबीर एक एफ एम चैनल में अपनी आगामी फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे वहां पर उन्होंने बताया कि जब तैमूर तीन महीने के थे तब उन्होंने तैमूर को देखा था लेकिन जब तैमूर की अभी की तस्वीरें उनके सामने आई तो उनका पहला रिएक्शन था कि, ‘ये कौन है?’ खैर बहुत से फैंस चाहते होंगे कि जल्द ही रणबीर अपने क्यूट के भांजे के साथ दिखे।

अगर आप भी दिलोंजान से दोनों की तस्वीर को साथ में देखना चाहते हैं तो हम आपकी इस ख्वाहिश को अभी पूरा कर सकते हैं जी हां दरअसल एक फैन ने रणबीर और तैमूर की तस्वीर को इतनी खूबसूरती से फोटोशॉप किया है कि आप भी धोखा खा जाएंगे। ये फोटोशॉप की हुई तस्वीर बिल्कुल असली लग रही है। इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं। यह तस्वीर भले ही असली नहीं है लेकिन हम चाहते है कि जल्द से जल्द दोनों की तस्वीरें सामने आएं।

Powered by funtoosblog.com