Photos: एयरफोर्स के जवानों के लिए सचिन की फ़िल्म का स्पेशल स्क्रीनिंग, सचिन वर्दी में आए नज़रPhotos: एयरफोर्स के जवानों के लिए सचिन की फ़िल्म का स्पेशल स्क्रीनिंग, सचिन वर्दी में आए नज़र
सचिन की लाइफ पर बनी इस फ़िल्म में सचिन के जीवन के अनछुए पहलुओं को दुनिया के सामने लाया जाएगा।

मुंबई। बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक सचिन तेंदुलकर की आने वाली फ़िल्म ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ को लेकर उत्साह से भरा हुआ है। इस बीच फ़िल्म के स्क्रीनिंग का दौर भी शुरू हो गया है। इसी सिलसिले में शनिवार को एयरफोर्स के जवानों के लिए फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी। जिसमें सचिन अपनी पत्नी अंजली के साथ मौजूद थे।

सचिन तेंदुलकर जल्द ही बड़े परदे पर अपनी आने वाली फ़िल्म ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में अपने फ़िल्म प्रमोशन के दौरान सचिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से भी मिले। शनिवार को एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ के साथ सचिन नज़र आए, मौका था एयरफोर्स के जवानों के लिए उनकी फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का।

यह भी पढ़ें: सचिन की फिल्म में होंगे उनके ये Favourite places

The CAS along with @sachin_rt at special screening of the biopic #SachinABillionDreams, for the #Airwarriors, @AirForceAuditorium​, Today. pic.twitter.com/BOAokXvXbR

— Indian Air Force (@IAF_MCC) May 20, 2017

सचिन ने इस मौके पर कहा कि यह स्क्रीनिंग इन जवानों को धन्यवाद कहने का एक तरीका है। इस मौके पर सचिन की पत्नी अंजली तेंदुलकर भी मौजूद थीं।

बता दें कि सचिन पर बनी यह बायोपिक फ़िल्म 26 मई को रिलीज़ होने वाली है। इसे इंटरनेशनल फ़िल्ममेकर James Erskine ने डायरेक्ट किया है।

सचिन की लाइफ पर बनी इस फ़िल्म में सचिन के जीवन के अनछुए पहलुओं को दुनिया के सामने लाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को शर्म आ गई जब वो गईं इन कपड़ों में सबके सामने

इस मौके पर सचिन वायु सेना की वर्दी में नज़र आए। गौरतलब है कि सचिन को साल 2010 में इंडियन एयरफोर्स ने ऑनरेरी ग्रुप कैप्टन बनाया था।

Powered by funtoosblog.com